BREAKING NEWS
Search
JDU leader murder

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे पूर्व पंचायत समिति सदस्य, अपराधियों ने बरसाईं गोलियां

231
Share this news...

Patna: खगड़िया में जदयू नेता को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के बाबा बासा के पास की है, जहां मॉर्निंग वॉक के लिए निकले जदयू के बेलदौर प्रखंड के पूर्व उपाध्यक्ष और पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम को PWD रोड पर अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। नेता की हत्या से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। सड़क जाम कर दिया और आगजनी की।

घटना के बाद मृतक के घर के बाहर लगी लोगों की भीड़।

घटना के बाद PWD रोड बेलदौर भगवती स्थान के पास लोगों की भीड़ जुट गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने PWD रोड को बैरिकेडिंग कर जाम दिया और टायर जलाकर आगजनी करने लगे जिस कारण सड़क पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। लोगों का कहना है कि जब तक घटनास्थल वरीय पदाधिकारी नहीं आते है, तब प्रदर्शन जारी रहेगा। कुछ देर बाद वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। गोगरी एसडीपीओ पीके झा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कानून व्यवस्था बनी चुनौती

बिहार में लगातार हो रहे वारदात के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। 28 नवंबर को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस अधिकारियों को हर हाल में क्राइम कंट्रोल का निर्देश दिया था। लेकिन इसके बावजूद सूबे में आपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है।

5 दिसंबर को सीवान के तरवारा में मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

4 दिसंबर को भागलपुर मेंं गैंगवार में खगड़िया के बन्देहरा पंचायत के मुखिया पति पप्पू भगत और एक शार्प शूटर की मौत हो गई थी।

Share this news...