पूर्व आप प्रत्याशी ने कसा पासवान और तेजस्वी पर तंज, बताई पर्दे की पीछे की असली हकीकत

310

File Photo: पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान

पटना। स्वराज नागरिक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आप प्रत्याशी ई0 राजकुमार पासवान ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार तंज कसा है। दरअसल, उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के मुताबिक चिराग पासवान वही बोलते हैं, जितना नीतीश कुमार बोलने को कहते हैं।

ई0 राजकुमार पासवान ने निशाना साधते हुए कहा कि ‘तो तेजस्वी क्यों नहीं बिहार की जनता को अपने बारे में बताते हैं कि हमारे पास भी दिल्ली विश्वविद्यालय का चाणक्य यानी उनके राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और ब्राह्मेश्वर मुखिया के पोता जो लिखकर देते है, उतना ही मैं यानि तेजस्वी यादव बोलते हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि या यूं कहें कि चलानिया दु से बढ़नी को जिसमें खुद ही बहतर छेद है। आज बिहार का दुर्भाग्य है कि पहले आंदोलन से नेता पैदा हुआ करता था, पर आज नेता के घर से नेता पैदा हो रहा है। जिसके दिल में जनता सेवा नहीं बल्कि सिर्फ गंदी राजनीति करना ही मकसद है।

इतना ही नहीं श्री पासवान ने केंद्रीय मंत्री व लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर भी जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान एन्ड परिवार पार्टी और लालू प्रसाद यादव एन्ड परिवार पार्टी ने पहले समाजवाद के नाम पर समाज को ठगने का काम किया। 

साथ ही उन्होंने कहा कि यह दोनों दल के लोग अब परिवारवाद के नाम पर पूरे बिहार को बर्बादी के रास्ते ले जाने की गंदी राजनीति कर रहे हैं तेजस्वी यादव और चिराग पासवान।