BREAKING NEWS
Search
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, अहियापुर थाना प्रभारी मनोज कुमार को लाइन हाजिर किया गया

589

मुजफ्फरपुर। बिहार में लगातार बढ़ रहे अपराधों के बीच मुजफ्फरपुर जिले में अहियापुर थाना क्षेत्र के कृषि बाजार समिति में अपराधियों ने एक फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल रात दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर दुकानदार विक्रांत सिंह को अपराधियों ने उनकी दुकान के पास की गोली मार दी। इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। बताया जा रहा है कि व्यवसायी विक्रांत उर्फ चुन्नू अपने दुकान में बैठा हुआ था तभी बाइक सवार अपराधी वहां पहुंचा और गोली मारकर वहां से भाग निकला।

आसपास के लोनों ने मिलकर आनन-फानन में व्यवसायी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनोंने पुलिस पर ‘ठीक से काम न करने’ का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मृतक व्यवसायी ने धमकी मिलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मौके पर पहुंचे नगर डीएसपी मुकुल आनंद ने कहा कि जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

उन्होंने बताया कि पहले भी आलू व्यवसायी की हत्या हो चुकी है पुलिस दोनों मामलों के तार को भी जोड़ कर देख रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी मनोज कुमार ने अहियापुर थाना प्रभारी मनोज कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।