BREAKING NEWS
Search
Tournament

उद्घाटन मैच में फुलवरिया की टीम 8 विकेट से जीत हासिल किया

633

भाजयुमो जिला मंत्री श्याम सुंदर यादव के द्वारा किया गया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन…

Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

कोडरमा। डोमचांच प्रखंड अंतर्गत धारगांव पंचायत स्थित ग्रीन ग्रास स्टेडियम में रविवार से शुरू होने वाले 16 टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन भाजयुमो जिला मंत्री श्यामसुंदर यादव के द्वारा संयुक्त रूप से किया उद्घाटन किया गया।

श्री यादव ने सभी टीम के सदस्यों से मिलकर अच्छा प्रदर्शन करने के साथ उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश में सबसे ज्यादा लोकप्रिय खेल क्रिकेट है। इसके बाद भी हमारे क्षेत्र की प्रतिभा प्रोत्साहन के अभाव में यहीं पर दम तोड़ रही है। वह इस बात को गंभीरता से लेंगे और वह खेल के उत्थान मे हर संभव कार्य करेंगे।

श्री यादव ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आज के आधुनिक जीवन में खेल के क्षेत्र में भी उज्जवल भविष्य की बहुत संभावनाएं है। टूर्नामेंट के संयोजक ने बताया कि टूर्नामेंट में 16 टीमों ने भाग लिया है। पहले मैच में पुरनाडिह की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन का लक्ष्य फुलवरिया की टीम को दिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए फुलवरिया की टीम धुआंधार बैटिंग का नजारा दिखाते टीम ने 8 विकेट से मैच जीत लिया। इस अवसर पर धरगांव मुखिया सुरेश यादव ने कहा कि हमारे पंचायत में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इसमें सारे प्रतिभागी टीम को भरपूर सहयोग हमारे तरफ से रहेगा और सभी टीम में जो उम्दा प्रदर्शन करेंगे।

साथ ही किसी भी टीम का सदस्य बेहतर प्रदर्शन करेंगे तो उनको जिला और राज्य लेवल पर खेलने के लिए सहयोग करेंगे मौके पर सुनील राना भोला पंडित विनोद पंडित किशोर सिंह उपेंद्र राणा सहित सैकड़ों क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।