BREAKING NEWS
Search
GANGRAPE

मोबाईल देने के बहाने किशोरी को बुलाकर चार युवकों नें किया गैंगरेप, चारो गिरफ़्तार

547

देश-प्रदेश में रेप को लेकर तमाम हाय-तौबा के बावजूद नही रूक रही इस तरह की घटनाएं…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: कठुआ और उन्नाव का मामला अभी थमा भी नहीं था कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में एक किशोरी से मोबाइल देने के बहाने बुलाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया। वाराणसी के कैंट थानाक्षेत्र में एक किशोरी से नकली पिस्तौल दिखाकर चार किशोरों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद किशोरी ने यह बात अपनी मां को बताई तब जाकर शुक्रवार कि देर रात कैंट थाने में गैंग रेप सहित पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस सम्बन्ध में कैंट तहना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि इलाके कि एक महिला मजदूरी करती है और उसकी बेटी घर पर ही रहती है। उसकी बेटी को गुरूवार की शाम एक युवक मोबाइल देने के बहाने खेत में लेकर गया जहाँ पहले से ही उसके तीन साथी मौजूद थे उन्होंने उससे ज़बरदस्ती शुरू कर दी जब वह चीखने लगी तो उसे डराया की जान से मार देनेगे उसके बाद इन सब ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गये।

लड़की की मां ने शुक्रवार को इस बात की सूचना थाने पर दी जिसपर पर शुक्रवार रात आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 506, पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने बताया है कि इन्होने जब अपने पडोसी से मदद मांगी तो उन्होंने उसे भी डराया धमकाया।

वहीं इस सम्बन्ध में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एकमामला कैंट थाने में दुष्कर्म का आया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है और इस घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी वह की जाएगी।