BREAKING NEWS
Search
GANGRAPE

खेत से लौट रही किशोरी के साथ गैंगरेप, पिता को किया कुल्हाड़ी से घायल

859
Share this news...

धर्मवीर शर्मा की रिपोर्ट,

यूपी डेस्क (हमीरपुर)। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के बिवार क्षेत्र में खेत से काम करके लौट रही एक किशोरी के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया 14 वर्षीय किशोरी बुधवार देर शाम खेत से काम करने के घर वापस लोट रही थी। रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही 3 युवकों आनन्द कुमार, संजय और चांदबाबू ने किशोरी को पकड़ लिया और उसे जबरन पास के नलकूप पर ले गए।

किशोरी का आरोप है कि तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया। जानकारी के बाद किशोरी को छुड़ाने के लिए जब उसका पिता नलकूप पर पहुंचा तो उन लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल पिता ने मामले की जानकारी थाने में दी। उसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव और पुलिस उपाधीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि गांव में पकड़े गए आरोपियों का इतना आतंक है कि उनके खिलाफ कोइ मुंह खोलने को तैयार नहीं है। पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के अस्पताल भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Share this news...