BREAKING NEWS
Search
Gaya bike accident news

जयपुर की ट्रेन पकड़ने दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था युवक, सड़क हादसे में दोनों की मौत

234
Share this news...

Patna: गया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना बोधगया-डोभी मुख्य मार्ग की है, जहां बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे पिकअप और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई। बाइक पर सवार दोनों युवक दूर फेंका गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान डोभी प्रखंड के नीमा पंचायत के सीताचक निवासी श्रवण यादव और राजेश यादव के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिकअप और बाइक को जब्त कर लिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार श्रवण यादव जयपुर में ई-रिक्शा चलाता था। बुधवार को जयपुर के लिए उसकी ट्रेन थी। राजेश श्रवण को बाइक से गया स्टेशन छोड़ने के लिए जा रहा था। तभी अचानक बोधगया-डोभी मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। पिकअप का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दिया। पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक की तलाश की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share this news...