BREAKING NEWS
Search
गैंगरेप

पहले खुद बॉयफ्रेंड नें किया रेप, फिर अपने दोस्तों को दे दिया मौज करने के लिए

603

पीडिता नें लंका थानें में दर्ज कराई थी गैंगरेप की रिपोर्ट, लंका एसओ संजीव मिश्रा नें 24 घंटों में ही धर-दबोचा आरोपियों को…

 

Santosh Agrahari

संतोष अग्रहरी

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: गुरुवार को पार्लर में काम करने वाली एक युवती के साथ हुए गैंग रेप की घटना में शामिल युवकों को लंका थानें की पुलिस टीम नें 24 घंटों के अंदर गिरफ़्तार करके वाहवाही लूट ली।

बताते चलें कि कल एक युवती ने लंका थाने में अपने एक पुरुष दोस्त और उसके दोस्तों के ऊपर गैंग रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। 24 घंटे के अंदर गैंग रेप के आरोपियों को पकड़ने के लिए लंका थाना प्रभारी संजीव मिश्रा और उनकी टीम की काफी प्रशंसा हो रही है।

इस सम्बन्ध में लंका थाने पर आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए लंका थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि गुरूवार को एक युवती अपने परिजनों के साथ थाने आयी थी और उसने एक लड़के और उसके साथियों के विरुद्ध गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। इन सभी अभियुक्तों की तलाश गुरूवार से ही की जा रही थी। इसी बीच मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सम्बंधित मुकदमे में शामिल अपराधी सामने घाट तिराहे के पास मौजूद हैं।

इस सूचना पर विश्वास करते हुए हमने सामनेघाट तिराहे पर मौजूद मोहम्मद अरशद निवासी बड़ी मस्जिद थाना कोतवाली जौनपुर, मोहम्मद अफसर निवासी बड़ी मस्जिद थाना कोतवाली जौनपुर और राजू निवासी भगवानपुर थाना लंका जनपद वाराणसी को गिरफ्तार कर लिया। लंका थाना प्रभारी संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में इन्होने बताया कि पीड़िता महमूरगंज स्थित एक ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी। कुछ दिनों पूर्व अरशद भी वहां काम करने आया यहीं पर दोनों की दोस्ती हो गयी। दोनों की फोन पर भी बात होने लगी।

अरशद ने पूछताछ में बताया कि इस दौरान पीड़िता उससे अकेले में मिलने के लिए भी तैयार हो गयी। इसके बाद अरशद ने अपने चचेरे भाई अयान की मदद से उसके दोस्त दीपक मिश्रा का रूम जो की लंका स्थित वसंत कुञ्ज में था एक घण्टे के लिए उपलब्ध करा दिया।

पुलिस के अनुसार इसके बाद अरशद ने पीडीता की कोल्डड्रिंक में नींद की दवा मिलाकर उससे ज़बरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाया। इस दौरान वहां रूम का मालिक दीपक मिश्रा, अयान और राजू मौर्या आ गए और इन्होने भी पीडीता के साथ ज़बरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाया। पीडीता के चिल्लाने पर ये सब वहां से भाग निकले और आज कहीं भागने की फिराक में थे की तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस मुक़दमे में वांछित दीपक मिश्रा की तलाश की जा रही जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।