BREAKING NEWS
Search
Nalanda Bride injured with fevikwik in eyes and nose

प्रेमिका ने दुल्‍हन को पीटा, फिर आंख व मुंह में डाल दिया फेवीक्विक

253
Share this news...

Patna: प्रेमी की शादी होने पर नाराज प्रेमिका ने उसकी नवविवाहिता दुल्‍हन के साथ ऐसी हैवानियत की, जिसे जान कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। प्रेमिका ने प्रेमी के घर में घुस कर उसकी नवविवाहिता की अ‌र्द्धनग्न कर जमकर पिटाई की। फिर उसके बाल काट दिए। यहीं नहीं, उसके मुंह व आंख में फेवीक्विक डालकर साट दिया। शोर होने पर जुटी गांववालों की भीड़ ने उसे पकड़कर पीटा तथा एक कमरे में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ा कर गिरफ्तार कर लिया। घटना नालंदा जिला के भागनबिगहा ओपी क्षेत्र के मोरा तालाब में मंगलवार की देर शाम हुई।

बताया जाता है कि प्रेमिका भी पहले से शादीशुदा रही थी। पति से तलाक के बाद उसका युवक से प्रेम संबंध था। हालांकि, प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। इससे प्रेमिका ने गुस्‍से में खौफनाक कदम उठा लिया। हालांकि, एसपी नीलेश कुमार व डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि चोरी के आरोप में गांव की एक महिला को आरोपित किया गया है, कुछ लोग प्रेम संबंध की भी बात कर रहे हैं।

क्या है यह मामला, जानिए

30 नवंबर को भागनबीघा थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक की शादी शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय में हुई थी। इसके बाद युवक दुल्हन को लेकर अपने गांव पहुंचा। शादी की बात दूल्हे की प्रेमिका को पता लगी तो उसने गुस्से में प्रेमिका ने घर में घुसकर दुल्हन के साथ अमानवीय व्यवहार किया। घटना के समय दुल्‍हन घर में अकेली थी।

परिवार बता रहा चोरी की घटना

ग्रामीण इसे प्रेम-प्रसंग में घटना को अंजाम देने की बात बता रहे है। वहीं घायल दुल्‍हन के पति व परिवार वाले जेवर की चोरी के दौरान विरोध करने पर ऐसी घटना होने की बात कह रहे हैं।

दुल्‍हन व प्रेमिका का चल रहा है इलाज

इस मामले में पुलिस के सामने अजीब परिस्थिति बनी हुई है। चाह कर भी पुलिस कुछ कहने से परहेज कर रही है। फिलहाल, घायल दुल्‍हन व आरोपित प्रेमिका दोनों एक साथ सदर अस्पताल में इलाज करा रहीं हैं।

Share this news...