BREAKING NEWS
Search
Scorpio burnt

आग के गोला में तब्दील हुई चलती कार, बाल-बाल बचे यात्री

356
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। सड़क पर चलती कार में अचानक आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते कार आग के गोले में तब्‍दील हो गई। हालांकि, इस पर सवाल यात्री बाल-बाल बच गए।

घटना जिले के मीरगंज नगर के जिगना ढ़ाला के समीप शुक्रवार सुबह की है। सिवान जा रही एक कार में अचानक आग लग गई। जिससे कार पूरी तरह से जल गई। हालांकि कार में आग लगने से पहले कार में सवार दो यात्री उससे उतर गए। जिससे वे बालबाल बच गए। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल किया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मीरगंज नगर के सोनार  टोला निवासी विश्वकर्मा सोनी तथा सुमित सोनी कार में सवार होकर शुक्रवार की सुबह सिवान जा रहे थे। अभी ये लोग जिगना ढाला के समीप पहुंचे ही थे कि अचानक कार में गर्म हवा भरने लगा। जिससे ये लोग कार रोक कर उसमें से उतर गए तथा बोनट खोल दिया। तभी अचानक कार में आग लग गई तथा कार धूं-धूंकर जलने लगी। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई।

हालांकि समय रहते कार से उतर जाने से विश्वकर्मा सोनी तथा सुमित सोनी आग की चपेट में आने से बालबाल बच गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा सभी यात्रियों को किसी बड़ी अनहोनी होने से रोकने में सफल रही।