BREAKING NEWS
Search
loot

खरीदार बनकर आये लुटेरों ने कार लेकर हुए फरार

452
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। कुचायकोट थाने के करमैनी मुहब्बत गाँव से हथियार के बल पर सुजुकी स्विफ्ट कार को छीन ली गई। घटना को अंजाम देने वाले अपनी पुरानी मोटरसाइकिल को छोड़ कार लेकर चंपत हो गए जबकि घटनास्थल से थाने की दूरी महज दो सौ मीटर है लेकिन पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी।

करमैनी मुहब्बत गाँव के निवासी बलिराम सिंह अपनी स्विफ्ट कार दरवाजे पर लगा रखे थे। तभी कार खरीदार बनकर दो लड़के उनके यहाँ पहुंचे तथा कार के मोलभाव के उपरान्त कार की कंडीशन देखने के लिए राष्ट्रीय राज्य मार्ग 28 पर लेकर गए।

पहाड़पुर नहर के समीप पहुँचे ही थे कि ग्राहक बनकर आये लुटेरों ने अपनी रिवॉल्वर निकालकर गाड़ी मालिक के पुत्र को जान से मारने की धमकी देते हुए धक्के देकर कार से बाहर निकाल दिया। आस पास के लोग कुछ समझ पाते तब तक लुटेरों ने कार लेकर फरार हो गए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी मालिक ने कार की बिक्री हेतु ऑनलाइन पंजीकरण करा रखे थे जहाँ प्रोफाइल में पंजीकरण के साथ साथ पूरा पत्ता भी दर्ज था।

वहीं से पत्ता लेकर लुटेरों ने अपनी पुरानी मोटरसाइकिल से कार खरीदने के लिए करमैनी मुहब्बत पहुँचे थे तथा अपनी मोटरसाइकिल छोड़ कार लेकर फरार हो गए। कुचायकोट थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस छानबीन कर रही है लेकिन अभीतक कोई सुराग नही मिला है।