BREAKING NEWS
Search
gopalganj zamin vivad

गोपालगंज: लॉकडाउन में दबंगों ने जबरन गेहूं के फसल को काटा, पीड़ित ने लगाया प्रशासन से गुहार

356

गोपालगंज (सिधवलिया): इस समय पूरे देश में कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन है तथा सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने हेतु अधिकारियों की टीम जागरूक कर रही हैं, जिससे इस बीमारी पर काबू पाया जा सके। इसी बीच गोपालगंज जिला अंतर्गत सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा में दबंगों ने करीब एक बीघा गेहूं के फसल को जबरन काट लिया गया है।

आवेदक प्रवीर कुमार ने बताया कि मैं न्यायलय का पालन करने वाला व्यक्ति हूँ, जिसका नजायज फायदा उठाकर मेरे ही गांव के दबंंगों करीब छह-सात की संख्या में मेरे खेत में लगे गेंहू के फसल को जबरन काट लिया गया, तथा लेकर चले गए हैं।

जबकि उक्त जमीन पर दखल कब्जा के प्रश्न को लेकर मामला न्यायलय में विचारधीन है। इसी बीच उसका नजायज फायदा उठाकर फसल को जबरन दंगा-फसाद तथा मारपीट करने की नीयत से काट लिया गया है। हालांकि इस विषय में आवेदक ने सिधवलिया थाना को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई है।

Gopalganj zamin vivad

आवेदन पत्र

पुलिस आवेदन पत्र लेकर करवाई करने में जुट गई है। आवेदक का आरोप है कि सरकार द्वारा जारी लॉक-डाउन का उलंघन करते हुए दबंगो ने सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया है, जो न्यायालय व सरकार के आदेश का अपमान हैं।