BREAKING NEWS
Search
Indo-Thai News

ग्रामीणों में राशन वितरित कर इंडो-थाई न्यूज ने निभाया अपना धर्म

119

— तहसीलदार सहजनवा लालजी विश्वकर्मा ने की सराहना…

Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

गोरखपुर। विदेशी परिवेश में भी सामाजिक सरोकारों के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाला बैंकाक स्थित इंडो-थाई न्यूज का सेवा और समर्पण भाव जिले में भी इन दिनों दिख रहा है. जिले के ग्रामीण अंचलों में लॉकडाउन प्रभावितों को राशन सहित आवश्यक सामग्रियों का लगातार वितरण कर चैनेल अपने सेवा धर्म का बखूबी निर्वहन कर रहा है.

जिले के मिश्रवलिया इलाके से पुश्तैनी जुड़ाव के चलते बैंकाक का इंडो-थाई न्यूज, अपनी मातृभूमि धर्म निर्वहन के क्रम में लॉकडाउन प्रभावितों के लिए लगातार ग्रामीणों में राशन सहित आवश्यक सामग्रियाँ वितरित करा रहा है.

आज इस अवसर पर तहसीलदार सहजनवा लालजी विश्वकर्मा की मौजूदगी में क्षेत्र के मिश्रवलिया, हल्दिया, कन्दराई, पडरिया, महुआडाबर, रामपुर, भीटी, बरडाँर, कोहा सहित कई गावों के जरूरतमंदों में इंडो-थाई न्यूज की तरफ से 5 किलो चावल, 3 किलो आलू, एक किलो प्याज, एक किलो चना, एक किलो चीनी, एक किलो नमक, एक किलो सोयाबीन, एक लीटर तेल, एक किलो डिटर्जेंट, एक लीटर तेल, एक साबुन, एक पैकेट चाय की पत्ती, मसाला के अलावा एक मास्क का वितरण किया गया।

आज कुल तीन सौ पचपन जरूरत मंद ग्रामीण परिवारों में यह वितरण हुआ. तहसीलदार सहजनवा लालजी विश्वकर्मा जी ने भी चैनेल के इस सहयोग की तारीफ़ करते हुए अन्य संस्थाओं को भी ऐसे सहयोग के लिए आगे आने की आवश्यकता जतायी. इसके पहले लाकडाउन के प्रथम चरण में भी चैनेल द्वारा महुआडाबर पुलिस चौकी प्रभारी उदयभान सिंह की मौजूदगी में सैकड़ों पैकेट सामग्रियां वितरित की गयी थीं.

बैंकाक में चैनेल के एडिटर इन चीफ पवन मिश्र के निर्देशन में स्थानीय प्रतिनिधियों दयाराम मिश्र, त्रिपुरारी मिश्र, अनिल मिश्र, शिवांश मिश्र, शक्ति प्रकाश श्रीवास्तव, क्षेत्रीय लेखपाल लव कुमार सहित सहयोगी ग्रामीणों के इस प्रयास की इलाके में जमकर सराहना हो रही है.