BREAKING NEWS
Search
HP Gas agency Gorakhpur

गैस एजेंसी की कारगुजारियों को दबाने में लगा विभाग, बचाने में जुटी सेल्स ऑफिसर

570

सिम्पल मिश्रा⁠⁠⁠⁠ की रिपोर्ट,

गोरखपुर/कुशीनगर। कुशीनगर के पडरौना स्थित शहीद जेके त्रिपाठी गैस एजेंसी का मामले में नया मोड़ आ गया है। अब जांच कर रही सेल्स ऑफिसर भी एजेंसी के बचाव में उतर आई हैं। भ्रष्टाचार के मामले को ओवरचार्जिंग का मामला बताते हुए शिकायतकर्ता के खाते में पैसा वापस कराके अपना जिम्मा छुड़ा रही हैं।

कुशीनगर पड़रौना स्थित शहीद जेके त्रिपाठी गैस एजेंसी में अवैध रूप से निःशुल्क सुविधा पर पैसा लिया गया। रसीद मांगने पर एजेंसी मालिक व कर्मचारियों द्वारा दुर्व्यवहार किया गया। विभाग में शिकायत करने के बाद जब कम्पनी ने एजेंसी से पूछताछ शुरू की तो एजेंसी संचालक ने मामले को रफा दफा करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया।

HP Gas agency Gorakhpur

Janmanchnews.com

दबाव में दरवाजे तक पहुंचकर धमकी देने के साथ ही उपद्रव भी किया। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया।अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले की जांच कर रही गोरखपुर स्थित कार्यालय की सेल्स ऑफिसर वर्णिका पाठक मामले में नियम विरुद्ध ढंग से लिये गए पैसे को शिकायतकर्ता वेदप्रकाश तिवारी के खाते में ट्रांसफर करा दिया।

लेकिन अब इस पूरे प्रकरण को सेल्स ऑफिसर ओवर चार्जिंग का मामला बताते हुए एजेंसी मालिक विनोद त्रिपाठी का बचाव करते हुए नजर आ रही है।