BREAKING NEWS
Search
CM YOGI

मुख्यमंत्री ने किया मतदान, बोले…अब नहीं चलेगी ‘जातिवाद-वंशवाद और सौदेबाजी की राजनीति, उप चुनाव में होगी भाजपा की प्रचण्ड जीत’

408
Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

गोरखपुर। अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में झूलेलाल मंदिर के पास स्थित कन्या पाठशाला में वोट डालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता ने जातिवाद और वंशवाद के खिलाफ मतदान शुरू किया है। जनता को विकास और सुशासन की राजनीति पसंद है। इसलिए भाजपा दोनों सीटों पर प्रचंड मतों से विजयश्री हासिल करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्वर्ती सरकारों में जनता ने जंगलराज देखा है। अब उसे यह राजनीति पसंद नहीं है। इसे नकार चुकी है। इसलिए नरेंद्र मोदी के सुशासन और विकास की राजनीति के मंत्र को सबने स्वीकार किया है। वंशवाद जातिवाद और भ्रष्टाचार की राजनीति को जनता नकारा चुकी है। मुझे पहले वोट डालने का मौका मिला है। पहला वोट अगर भाजपा के पक्ष में पड़ा है तो मुझे विश्वास है कि भाजपा फूलपुर और गोरखपुर में प्रचंड वोटों से विजय प्राप्त करेगी।

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि जनता अवसरवादी और सौदेबाजी की भ्रष्ट राजनीति को सिरे से नकारेगी। दोनों जगह की जनता पिछले 11 महीने में हुए विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगा चुकी है।

योगी ने कहा कि गठबंधन का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। इस सौदेबाजी को जनता जान चुकी है। यह सौदेबाजी की राजनीति नहीं चलने वाली है। विकास और सुशासन की राजनीति ही आगे भी चलेगी। अगले 2019 के लोकसभा चुनाव में भी यही मुद्दा चलने वाला है।और भाजपा प्रचण्ड बहुमत से जीतेगी।