BREAKING NEWS
Search
ristedar ne chaku mara

बैंकाक में गोरखपुर के युवक पर जानलेवा हमला, रिश्तेदार ने मारा चाकू

370

– गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती, पुलिस जांच में जुटी 

Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। बैंकाक के चिद्दी इलाके में गोरखपुर के युवक पर बुधवार की रात तीन युवकों ने मिलकर चाकू से जानलेवा हमला किया। हमले में घायल युवक का इलाके के नजदीकी सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफतीश शुरू कर दी है।

गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के बूधनपुरा निवासी तीस वर्षीय बबलू पांडे पिछले तीन वर्षों से बैंकाक के चिद्दी इलाके में रहकर व्यवसाय कर रहा था। उसी इलाके में बड़हलगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी बबलू के रिश्तेदार प्रशांत तिवारी भी रहते थे।

दोनों के बीच बेहतर संबंध था। अक्सर एक-दूसरे के यहाँ आना-जाना भी था। लेकिन बुधवार की रात जो कुछ घटित हुआ वो रिश्ते की डोर को झकझोर देने वाला था। हुआ यूं की प्रशांत ने बुधवार की रात इलाके के मंदिर मे बबलू को फोन करके बुलाया। बबलू के वहाँ पहुँचने पर प्रशांत अपने दोस्त राहुल और अनंत के साथ वहाँ मिला।

बातचीत के क्रम में ही कुछ ऐसा हुआ कि राहुल और अनंत ने बबलू को पकड़ लिया और प्रशांत ने चाकू से लगातार हमले कर बबलू को लहूलुहान कर दिया। इतने में मंदिर के पुजारी के आ जाने से प्रशांत, राहुल और अनंत वहाँ से भाग निकले। पुजारी ने हालत देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी और नजदीकी सरकारी अस्पताल में बबलू को पहुचाया।

मौके पर पहुची पुलिस ने मामला दर्ज कर तफतीश शुरू कर दिया है। प्रथम दृष्ट्या मामला पुरानी किसी रंजिश का मालूम पड़ता है। सच्चाई तो पुलिस के खुलासे से ही होगा। हालांकि घटना के बाद से आज भी हमलावर पुलिस की पकड़ से दूर है। गांव में परिजन इस घटना से परेशान है। सरकार से वहाँ सुरक्षा की गुहार लगा रहे है।