BREAKING NEWS
Search
east champaran drown to death

पूर्वी चंपारण में डूबने से दादा-पोता की मौत, परिवार में मचा कोहराम

267

Patna: जिला अंतर्गत हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत चडऱहिया पंचायत के खोड़ीपाकड़ रामशाला ठूंठा सरेह स्थित चंवर में शुक्रवार को डूबने से दादा व पोता की मौत हो गई। मृतकों के नाम मुख्तार अंसारी (65) व हजरत अंसारी (16) है। बताया जाता है कि बाबा और पोता एक साथ चंवर के उस पार धान का खेत देखने जा रहे थे। इसी दौरान चंवर पार करने के दौरान पैर फिसलने से दोनों पानी में गिर गए और डूब गए। पानी अधिक होने से दोनों की मौत हो गई।

सूचना मिलते ही बीडीओ सुनील कुमार, सीओ सतीश कुमार व थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं क्षेत्रीय विधायक राजेन्द्र कुमार, प्रमुख पति कृष्णमोहन कुमार उर्फ पप्पू पासवान, मुखिया अभय तिवारी, अफजल खान, सामाजिक कार्यकर्ता मुरारी सिंह ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की।

जनप्रतिनिधियों ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आपदा कोष से चार लाख रुपये व राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना से सहायता राशि दिलाई जाएगी। जबकि, मुखिया अभय तिवारी ने तत्काल कबीर अंत्येष्टि से तीन हजार रुपये मृतक के परिजनों को दिया। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं इस घटना के बाद परिवार कोहराम मच गया है।