BREAKING NEWS
Search
giridih protest

जन समस्याओं के प्रति उदासीन सांसद को सबक सिखाएगी जनता: माले

619
Share this news...

कोडरमा रैली व पदयात्रा की तैयारी जोरों पर…

Raghunandan Mehta

रघुनंदन कुमार मेहता की रिपोर्ट,

गिरिडीह। गांडेय विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में भाकपा माले ने बैठकों का आयोजन कर ग्राम सभा गठित की तथा आगामी 28 सितंबर से शुरू हो रही गांडेय-कोडरमा पदयात्रा तथा 8 अक्टूबर कोडरमा रैली को जोरदार बनाने की अपील की।

उक्त बैठकों की अगुवाई माले के गिरिडीह ग्रामीण के प्रभारी शाहनवाज खान, संजय चौधरी, बंधु कोल, प्रवीण सोरेन, शंकर तुरी, सदानंद स्वर्णकार आदि ने करते हुए इलाके की समस्याओं को रखा तथा कहा कि अब गरीबों के हक अधिकार और मान सम्मान के लिए भाकपा-माले ही एकमात्र विकल्प है।

वहीं, उपरोक्त बैठकों में मौजूद भाकपा माले के राज्य कमेटी सदस्य राजेश यादव ने कहा कि कोडरमा में इस बार जन संघर्ष की पताका फहराएगी। 5 वर्ष तक जनता की समस्याओं से उदासीन रहने वाले सांसद को जनता सबक सिखाने को तैयार बैठी है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन ने आम लोगों तथा खास कर गरीबों की कमर तोड़ कर रख दी है। बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम पर है। महंगाई रोज बढ़ रही है। झारखंड जैसे राज्य से पलायन रुकने का नाम नहीं ले रहा। ऊपर से कारपोरेटों का राज्य स्थापित करने के लिए भाजपा रात-दिन एक किए हुए है। ऐसी सरकार को सबक सिखाना समय की मांग है।

उन्होंने लोगों से 8 अक्टूबर को कोडरमा में आयोजित “मोदी हटाओ, देश बचाओ रैली” को ऐतिहासिक बनाने की अपील। 

मौके पर अन्य लोगों के अलावा बंधु कोल, बिनोद कोल, सुनील कोल, बालो सोरेन (प्रधान), सुगनी देवी, सोनी कुमारी, मंझली देवी, संझली देवी, ढेना देवी, सोमर सोरेन, रामकिशोर मुर्मू, शनिचर सोरेन, नुनुलाल सोरेन, बिनीलाल सोरेन, रूपलाल सोरेन, सुकरा सोरेन आदि मौजूद थे।

Share this news...