BREAKING NEWS
Search
accident

यूपी में जंगलराज, 20 रुपयों के लिये गनर नें ट्रक ड्राइवर का उड़ा दिया भेजा

522

–रिज़वान उद्दीन

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपराध रोकने की चाहे जितनी ही कोशिशें कर ले लेकिन अपराधी कानून की धज्जियां उड़ाने में जरा भी चूकते नजर नही आ रहे।

ताजा मामला हमीरपुर जिले के थाना सिसोलर के भुलसी खदान का है जहाँ पट्टाधारक के गुर्गों ने रायफल से ड्राइवर को गोली मार दी। बता दें कि बुंदेलखंड में मौरंग खदानों में आये दिन इस तरह की वारदाते होती रहती हैं।

पूरा मामला हमीरपुर जिले के भुसली खदान का है, जहाँ एक ड्राइवर अपना ट्रक लेकर मौरंग लेने गया था। मौरंग लेने के बाद ड्राइवर के पास लेबर को देने के लिए 20 रुपये कम पड़ गए। लेकिन वहाँ मौजूद पट्टाधारक के गनर को ये बात गवारा न हुई। 20 रूपए को लेकर गनर और ड्राइवर में तूतू-मैंमैं होने लगी। हाथ में लाईसेंसी रायफल पकड़े गनर को गुस्सा आ गया और उसनें ड्राइवर की ऑख पर गोली मार दी। गोली ऑख को छेदते हुये ड्राइवर के सर के को फाड़कर पीछे से निकल गई। जिससे ड्राइवर की मौके पर मौत हो गयी। ड्राइवर की मौत के बाद लोगो ने खदान में जमकर हंगामा काटा।

विदित हो कि बुन्देलखंड में सैकड़ो की तादाद में मौरंग खदाने चल रही है। खदानों में पट्टाधारकों की दबंगई चरम सीमा पर है, आये दिन खदानों में हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जाता है। ये कोई पहला मामला नही है। अब देखना ये होगा कि पुलिस प्रशासन पट्टाधारक पर कार्यवाही करता है या अन्य मामलों की तरह लीपापोती कर के खत्म कर देंगा।