BREAKING NEWS
Search
Smriti Irani on gupkar gang

स्मृति ईरानी: गुपकार गैंग सत्ता का भूखा और धोखेबाज

201
Share this news...

New Delhi: केंद्रीय कपड़ा और महिला विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने जिला विकास परिषद के चुनाव प्रचार में गुपकार गैंग पर हमला करते हुए कहा कि यह गैंग सत्ता का भूखा है और लोगों को गुमराह करने का काम कर रहा है। गुपकार गैंग के साथ पैंथर्स पार्टी ने हाथ मिला लिए हैं और यही वजह है कि पैंथर्स के वरिष्ठ नेता भी अब गुपकार एजेंडे को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इसमें वे कभी भी कामयाब नहीं होंगे।

रियासी जिला में चुनाव प्रचार के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि गुपकार गैंग में जो-जो पार्टियां शामिल हैं, उनमें सिर्फ सत्ता की भूख है तभी तो प्रदेश में सत्ता पाने के लिए उन्होंने आपस में हाथ मिला लिए हैं। उन्होंने पैंथर्स पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। गत दिनों चुनाव प्रचार के दौरान पैंथर्स पार्टी के प्रधान बलवंत सिंह मनकोटिया ने स्मृति ईरानी का नाम लिए बिना विवादित बयान दिया था। सांबा में रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पैंथर्स पार्टी गुपकार गैंग की बी टीम है। उन्होंने कहा कि जम्मू की पहचान को नुकसान पहुंचाने के लिए पैंथर्स पार्टी गुपकार के एजेंडा को आगे बढ़ा रही है। पैंथर्स के वरिष्ठ नेताओं ने गुपकार के नेताओं के साथ बैठकें कर चाय पी थी।

गुपकार एजेंडा में तो अनुच्छेद 370 की बहाली की बात की जा रही है। ऐसे में पैंथर्स पार्टी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह अनुच्छेद 370 की बहाली चाहती है या नहीं। महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देने का जिक्र करते हुए कहा कि विश्व की पचास फीसद जनसंख्या महिलाओं की है। महिलाओं का अपमान करना पैंथर्स की समय से पहले हार मान लेना है। पैंथर्स नेता बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे है। भाजपा सिर्फ विकास की बात करती है।

Share this news...