BREAKING NEWS
Search
दीपंकर भट्‌टाचार्य

सबसे ज्यादा नशे में हैं नीतीश: दीपंकर

220

निशांत आर्य,

पटना : पटना के वेटनरी कॉलेज में रविवार को भाकपा माले की रैली में पार्टी के महासचिव दीपंकर भट्‌टाचार्य ने जमकर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता के नशे में चूर हैं और इवेंट मैनेजमेंट के सहारे सरकार चला रहे हैं. नोटबंदी पर नीतीश पीएम मोदी का खुलकर समर्थन कर चुके हैं. वहीं पीएम मोदी भी नीतीश कुमार की तारीफ़ कर रहे हैं. दोनों के बीच जुगलबंदी का खेल चल रहा है. दीपंकर ने कहा कि केंद्र और बिहार सरकार किसान, मजदूर, महिला, छात्र और गरीब विरोधी है.इन्हें सत्ता से बेदखल करने के लिए हमे अपना आंदोलन तेज करना होगा.

व्यापमं घोटाला से भी बड़ा है टॉपर और बीएसएससी घोटाला 

उन्होंने कहा कि बिहार का टॉपर और बीएसएससी में गलत मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाला से भी बड़ा घोटाला है. बीएसएससी के तत्कालीन सचिव परमेश्वर राम तो छोटी मछली है. इस घोटाला की बड़ी मछलियों जिसमें 7 मंत्री, 29 विधायक सहित बड़े नेताओं के नाम बताए जा रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. पूरे मामले की सीबीआई या न्यायिक जांच हो. जांच के नाम पर एसआईटी गठित कर लीपापोती की जा रही है.

संविधान खत्म करना चाहती है मोदी सरकार 

उन्होंने कहा कि देश मोदी सरकार देश का संविधान खत्म करना चाहती है. बिहार में नीतीश सरकार गरीबों को अपराधी बता रही है. भूमि सुधार लागू नहीं किया गया. अमीर दास आयोग भंग कर दलित और गरीबों के हत्यारों को बचाया गया. पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने भीड़ से नारा लगवाया-जो जमीन सरकारी है, वह जमीन हमारी है. उन्होंने कहा कि गरीबों को जमीन से उजाड़ा जा रहा है. हम इसका करारा जबाव देंगे.