BREAKING NEWS
Search
Rani maurye

बेबी रानी मौर्य बनी उत्तराखंड की नई गवर्नर, कार्यकर्ताओं में दौड़ी खुशी की लहर

648
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। जिले की एक कार्यकर्ता को उत्तराखंड के गवर्नर बनाए जाने के बाद ताजनगरी के बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं में खुशी की लहर हैं। आलम ऐसा है कि सूचना मिलते ही सभी बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता मिष्ठान वितरण करने के लिए उत्तराखंड की सात गवर्नर बेबी रानी मौर्य के निवास पहुंच गए।

बेबी रानी मौर्य के निवास पर ढोल-नगाड़ों पर नाचते झूमते बीजेपी के कार्यकर्ता बेबी रानी मौर्य को उत्तराखंड के गवर्नर बनाए जाने पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे थे। हालांकि बेबी रानी मौर्य के निवास पर उनकी सास कमला देवी ही मौजूद थी।

आपको बताते चलें कि उत्तराखंड की गवर्नर बेबी रानी मौर्य इस वक्त अमेरिका में मौजूद हैं। अपने पुत्र और पुत्र वधू से मिलने पहुंची बेबी रानी मौर्य को जैसे ही उत्तराखंड के गवर्नर बनाए जाने की सूचना मिली। बेबी रानी मौर्य तत्काल आगरा के लिए फ्लाइट में बैठ कर रवाना हो गई हैं। बेबी रानी मौर्य की सास कमला देवी के मुताबिक बेबी रानी मौर्य गुरुवार की सुबह अपने निवास करिअप्पा रोड बालूगंज पर पहुचेंगी।

जहां एक विशाल जुलूस और स्वागत की तैयारी भी की जा रही हैं। वहीं आगरा की पूर्व महापौर और राज्य महिला आयोग की सदस्य रही बेबी रानी मौर्य को सरकार ने इस वक्त उत्तराखंड का गवर्नर बनाया हैं।

सास कमला देवी का कहना है कि उत्तर प्रदेश और केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार आने के बावजूद भी बेबी रानी मौर्य ने पार्टी के काम में कोई कमी नहीं छोड़ी और न ही और नेताओं की तरह बेबी रानी मौर्य ने पार्टी का दामन छोड़ा। यही वजह हैं, कि आज भारतीय जनता पार्टी ने बेबी रानी मौर्य पर विश्वास करते हुए उत्तराखंड का गवर्नर बना दिया हैं।

बेबी रानी मौर्य के गवर्नर बनने के बाद जहां भाजपा अनुसूचित जाति खेमे के कई अन्य नेताओं को निराशा हाथ लगी हैं। तो वहीं यह बात साफ हो गई हैं पार्टी छोटे से कार्यकर्ता को फर्श पर से अर्श पर भी पहुंचा सकती हैं।