BREAKING NEWS
Search
Hardik patel

किसानों के हक के लिए मध्यप्रदेश से हार्दिक पटेल फूकेंगे बिगुल

608

14 अक्टूबर से हार्दिक पटेल का मध्यप्रदेश दौरा

इंदौर। किसान क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र पाटीदार के अनुसार हार्दिक पटेल 14 अक्टूबर को इंदौर में किसान क्रांति सेना व अपने कार्यकारणी सदस्यों की बैठक लेंगे व किसानों से भेंट करेंगे।

हार्दिक पटेल MP में किसान व बेरोजगारों का मुद्दा लेकर निरंतर सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में मोर्चा खोलते हुए पुरे 51 जिलों में एक दिवसीय उपवास रख कर धरना देंगे।

महेंद्र पाटीदार ने जनमंच न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि 20 अक्टूबर को हार्दिक पटेल महाकालेश्वर भगवान का अभिषेक उज्जैन में करते हुए नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी के चरणों में नमन करते हुए उनके मुख्यातिथ्य में युवा संवाद कार्यक्रम नलखेड़ा में किया जाएगा।

तत्पश्चात सड़क मार्ग से हार्दिक पटेल ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर महादेव का अभिषेक करेंगे। रात्रि विश्राम इंदौर जिले के ग्राम गवली पलासिया में किसी दलित या ओबीसी के घर गुजारेंगे। फिर 21 अक्टूबर को हार्दिक पटेल इंदौर में एक दिन का उपवास रखेंगे। उसके बाद 22 अक्टूबर को हार्दिक पटेल पथरिया जिला दमोह में एक दिन का उपवास रखेंगे।

23 अक्टूबर को विगत 10 दिनों से सडेरा माइन्स सीमेंट में 19 गांव के जो किसान पीड़ित है वह आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं उनके हौसला अफजाई व हिम्मत बढ़ाने के लिए सडेरा मैहर जिला सतना में एक दिन का उपवास रखेंगे, यहां से सड़क मार्ग द्वारा भोपाल में रात्रि विश्राम करेंगे और यहीं से 26 अक्टूबर को झालावाड़ राजस्थान पहुंच कर एक दिन का उपवास रखेंगे।