hardik patel

हार्दिक ने कही बड़ी बात, PM मोदी नहीं चाहते कि शिवराज सिंह चुनाव जीते

104

सीहोर। इन दिनों MP चुनाव को लेकर सभी दलों के बीच घमासान जारी है। ऐसे में सभी दल एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इसके आलावा सभी नेता अपने दलों के लिए लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है और लोगो से सरकार बनाने को लेकर अपील भी कर रहे है।

अब ऐसे में MP चुनाव की राजनीति में गुजरात के पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल भी अब चुनावी प्रचार में उतर चुके है। शनिवार को चुनावी प्रचार के लिए हार्दिक पटेल जिला मुख्यालय सीहोर पहुंचे।

उस दौरान हार्दिक पटेल ने भाजपा को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि शिवराज सिंह चौहान जीते नहीं’।

मीडिया से बाते करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि वो युवाओं को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज युवा अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हुआ है।

वहीं जब हार्दिक से MP में किसकी सरकार बनेगी यह सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि इस बार MP में किसी दल की लहर नहीं है। दोनों प्रमुख दलों में कांटे की टक्कर है। मतदाता मौन रहकर इस बार मध्यप्रदेश में रोचक परिणाम देंगे।

साथ ही उन्होंने MP चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि शिवराज सिंह चौहान जीते नहीं। क्योंकि इस बार जीत गए तो शायद 2019 के गठबंधन में प्रधामंत्री पद के उम्मीदवार शिवराज हो जाएंगे।