BREAKING NEWS
Search
kamalnath

15 सालों के सत्ता का वनवास खत्म करने को लेकर कांग्रेस ने तैयार किया यह हिंदुत्व प्लान

364

भोपाल। MP चुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी पूरी तैयारी में लगी हैं। पिछले 15 सालों से सत्ता से रही दूर कांग्रेस इस बार अपनी वापसी की लिए पूरी कोशिश में लगी हैं। इस बार कांग्रेस भगवान राम की 14 साल के वनवास की राह पर चल कर MP में फतह हासिल करना चाहती हैं।  जिसको लेकर कांग्रेस  ‘राम वन गमन पथ यात्रा’ का प्लान तैयार किया हैं। 

MP चुनाव में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अब भाजपा की तरह ही राज्य में हिंदुत्व की नीति अपना रहे हैं। इसी कारण ही अब कांग्रेस पूरे प्रदेश में मंदिर, गाय और राम की बात करने लगी हैं। यही कारण हैं कि इस चुनाव में कांग्रेस ‘राम वन गमन पथ यात्रा’ शुरू करने जा रही हैं।

कांग्रेस की यह ‘राम वन गमन पथ यात्रा’ प्रदेश में 21 सितंबर से 9 अक्टूबर तक चलेगी। कांग्रेस की यह विशाल यात्रा प्रदेश की लगभग 35 विधानसभा छेत्रों से होकर गुजरेगी। बता दें, भगवान राम अपने 14 साल के वनवास में जहां जहां गये थे, ठीक वैसे ही कांग्रेस भी उसी मार्ग से गुजरेगी।

कांग्रेस अपनी इस रणनीति के तहत प्रदेश में भाजपा और संग का मुकाबला करना चाहती हैं। साथ ही प्रदेश में गौशाला खोले जाने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो प्रदेश में 23 हजार ग्राम पंचायतों में एक- एक गौशाला खोला जाएगा।