PM modi

भाजपा में नाम से नहीं, काम से नेतृत्व तय किया जाता है- PM मोदी

131

नई दिल्ली। 2019 के आगामी लोकसभा चनाव को लेकर गुरुवार को PM मोदी ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ का नारा देते हुए कहा कि भाजपा में नेतृत्व नाम से नहीं बल्कि काम से नेतृत्व तय होगा। PM मोदी ने कहा कि यहां कोई व्यक्ति स्थायी नहीं है और सरकार का एक ही मंत्र है सबका साथ, सबका विकास।  

PM मोदी ने कुछ प्रदेशों के बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिये संवाद में कहा कि मेरा संदेश साफ हैं कि अब तक की विजय यात्रा ने यह सिद्ध कर दिया कि हमारी ताकत का मंत्र है, ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’। इसके आलावा PM मोदी ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा में नाम से नहीं, काम से नेतृत्व तय किया जाता है।

साथ ही PM मोदी ने कहा कि आज जहां मैं हूं कल कोई और होगा और यह सब भाजपा में लोकतंत्र का कारण हैं। उन्होंने कहा कि पदभार बदल सकता है, लेकिन मां भारती को समर्पित हम कार्यकर्त्ताओं को कार्यभार से कभी मुक्ति नहीं मिल सकती।

इतना ही नहीं PM मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कई बार तो उन्हें कांग्रेस के अनेक पुराने कार्यकर्त्ताओं पर, जिन्होंने संघर्ष किया है, जमीन पर काम किया है, उनके प्रति संवेदना का भाव आता है।