BREAKING NEWS
Search
high voltage drama to impress girlfriend in patna

गर्लफ्रेंड को इम्‍प्रेस करने के चक्‍कर में हाई वोल्‍टेज ड्रामा, पुलिस के बेटे ने युवक को बेरहमी से पीट डाला

126
Share this news...

Patna: बिहार पुलिस एसोसिएशन (Bihar Police Men’s Association) के एक पदाधिकारी के बेटे ने मामूली बात पर बेली रोड (Bailey Road) पर एक युवक को बेरहमी से पीट डाला। पुलिस पदाधिकारी का बेटा लड़कियों के साथ कार से जा रहा था कि युवक की बाइक कार को छूते हुए आगे बढ़ गई थी। घटना को देख आसपास के लोग जुट गए। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस (Kotwali Police Station) भी पहुंच गई। वह पुलिस पदाधिकारी के बेटे को लेकर थाने गई। वहीं, पीड़ि‍त भी थाने पहुंच गया। प्रभारी थानेदार धर्मेंद्र ने बताया कि जिस लड़के के साथ मारपीट हुई, उसने एफआइआर के लिए आवेदन दिया है।

कार से टकरा गई थी युवक की बाइक

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मंगलवार की देर शाम पदाधिकारी का बेटा कार में सवार था। इसी दौरान एक बाइक कार से टच होकर आगे बढ़ गई। लोगों की मानें तो कार में लड़कियां भी थीं। पदाधिकारी का बेटा बाइक सवार को रोक लिया और गाली गलौज करने लगा। बाइक सवार युवक ने इसका विरोध किया।लड़कियों के बीच इंप्रेशन बनाने के लिए वह युवक से उलझ गया। फिर बात बढ़ गई।

कार के अंदर से निकाली लाठी और शुरू कर दी पिटाई

पुलिस पदाधिकारी के बेटे ने विरोध करने पर कार से लाठी निकाली और उसकी बीच सड़क पर पिटाई करने लगा। इससे बाइक सवार युवक को कई जगह चोट आई। पुलिस ने जब कार सवार के बारे में जानकारी जुटाई तब उसके पिता के बारे में जानकारी हुई।

बीच-बचाव कर मामला रफा-दफा करने की कोशिश

सूत्रों की मानें तो इसके बाद से देर रात तक पुलिस मामले को समझा बुझाकर शांत कराने में जुटी रही। पीड़ि‍त युवक को आवेदन देने के बाद प्राथमिकी दर्ज नहीं करने के लिए समझाया जाता रहा। इसमें पुलिस एसोसिएशन के कई अधिकारियों ने रुचि दिखाई। जिसके कारण देर रात तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी थी। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने युवक पर दबाव बनाये जाने से पूरी तरह इनकार किया है और कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Share this news...