BREAKING NEWS
Search
तुषार

हिन्दू युवा वाहिनी के नेता ने थाने में घुसकर दलित से की गाली गलौज, थानेदार बने रहे मूकदर्शक

600

नेता जी चढ़ गये घोड़ी पर, जब पैसे देने की बात आयी तो करने लगे गाली गलौज…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

वाराणसी: समाज में जहां एक ओर सभी राजनैतिक पार्टियां अपने को दलितों का मसीहा साबित करने में जुटी है वही योगी राज में उन्हीं के संघठन हिन्दू युवा वाहिनी के नेता ने थाने के अंदर ही दलित युवक को जातिसूचक शब्दों से सम्बोधित करने के साथ ही गाली गलौज देने लगा। वही थानेदार मूकदर्शक बने रहे। मामला आदमपुर थाने का है।

आदमपुरा थानांतर्गत तेलियाना मुहल्ले का रहने वाला जितेंद्र कनौजिया पेशे से वैवाहिक समारोह में बिजली सजावट का काम करता है। हाल ही में जितेंद्र ने हिन्दू युवा वाहिनी के नेता तुषार अग्रहरि के शादी में बिजली सजावट व टेंट का काम किया। जब पैसों के भुगतान की बात आयी तो हिन्दू युवा वाहिनी का नेता तुषार सत्ता की हनक दिखाते हुए गाली गलौज देकर पैसों के भुगतान करने से मना कर दिया। मजबूर होकर पीड़ित बिजली सजावट करने वाले जितेंद्र कनौजिया सोमवार को आदमपुर थाने में अपनी व्यथा सुनाने पहुंचा, जिसकी भनक तुषार अग्रहरि को कहीं से लग गई।

तदोपरांत हिन्दू युवा वाहिनी का नेता तुषार पन्द्रह बीस युवा वाहिनी के कार्यक्रताओं  के साथ थानें पहुंचकर थानेदार के सामने ही दलित युवक जितेंद्र कनौजिया को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के साथ ही गली गलौज देने लगा, जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

गम्भीर मामले को देखते जितेंद्र के परिचित समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप सिंह स्वर्णकार जब थाने पहुंचे तब जाकर आनाकानी करते हुए पुलिस ने मामले को दर्ज कर कार्यवाही करने की बात कह कर खाकी की साख बचायी।