गृहमंत्री राजनाथ सिंह नें हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेन्द्र चंदेल के लिए मांगे वोट

146

गठबंधन को बताया बेमानी, मोदी सरकार की उपलब्धि गिनाई कर कांग्रेस पर किया कटाक्ष…

–रिज़वान उद्दीन

हमीरपुर: जनपद के सुमेरपुर की पवित्र रोटीराम महाराज की तपोभूमि पर आज दोपहर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यूपी मे बना गठबंधन भूतपूर्व मुख्यमंत्री और अभूतपूर्व नेताओं का गठबंधन है जो बीजेपी के डर से गेस्ट हाउस काण्ड भी भूल चुके हैं।

गृहमंत्री ने सरकार की बडी योजना स्वच्छता अभियान के बारे मे बताया कि 1947 से 2014 तक चालीस प्रतिशत लोगों के घरों में शौचालय थे जबकि बीजेपी के पांच साल में 90-92 प्रतिशत घरों में शौचालय निर्माण कार्य किया जा चुका है।

यूपी मे अगर यह गठबंधन नहीं करते तो सब के सब तिनके की तरह उड जाते…

राजनाथ सिंह ने मोबाइल आप्टिकल फाइबर के बारे में बताया कि कांग्रेस के शासन में मात्र 59गांव में मोबाइल आप्टिकल फाइबर थे।जो बीजेपी के शासन में एक लाख16हजार गांव तक पहुंच गए हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि आज भारत एक बडी अर्थव्यवस्था बन गया है और भारत के प्रति दुनिया का नजरिया बदल गया है।पहले हम दुनिया के शीर्ष दस देशों में नौवें नम्बर पर थे लेकिन अब छठवें नम्बर पर है बहुत जल्द ही हम पांचवें नंबर पर होंगे।और 2030-31 तक हम रूस, चीन, अमेरिका मे से किसी को पछाड़ कर नम्बर तीन पर होंगे।

वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे मे कहा कि कांग्रेस की सरकार मे 25 लाख आवास बनाए गए जबकि बीजेपी सरकार मे 1 करोड़ 30 लाख आवास बनाए गए हैं।

वहीं राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करिश्माई काम किये हैं और वह करिश्माई नेता हैं क्योंकि पहले कमजोर भारत था अब भारत सशक्त बन चुका है।