Neeraj Singh

पूर्वी पट्टी के युवाओं में लोकप्रिय हो रहे हैं गृहमंत्री के छोटे बेटे नीरज

208
Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

वाराणसी- लम्बाई साढ़े छः फुट दूर से ही किसी की भी नजर पड़ जाये, युवाओं से हाथ और गले लगाने के अंदाज भी निराला है. इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहे है. भाजपा के पक्ष में गाजियाबाद, लखनऊ और अब पूर्वांचल के चंदौली, गाजीपुर और वाराणसी के गावों में अपनी टीम के साथ देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह के छोटे बेटे नीरज सिंह जी जान से जुटे हुए है.

कही चौपाल में ग्रामीणों से बात कर रहे है, तो कही चट्टी चौराहे पर युवाओं को आपसे से जोड़ रहे है. आचार्य कृष्णन का पैर छूकर खासे चर्चा में आये थे नीरज. लखनऊ लोकसभा सीट से राजनाथ सिंह चुनाव मैदान में थे. नीरज चुनावी प्रचार प्रसार में लगे थे. इसी दौरान कांग्रेस के प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णन से नीरज का आमना- सामना हो गया. नीरज आगे बढ़े अपना परिचय दिया और आचार्य प्रमोद के पैर छुए. सोशल मीडिया खासी चर्चा हुई.

देश के लिए मांगे वोट-

गाजीपुर के मनिहारी गांव में लोगों को सम्बोधित करते हुए नीरज सिंह ने कहा कि सबने मन बना रखा है. लेकिन, मन बनाने से काम नहीं चलेगा. एक- एक घर तक कार्यकर्ता पहुंचे और सभी वर्ग के लोगों जो जोड़ें. देश रहेगा, तो गाजीपुर रहेगा और गाजीपुर रहेगा, तो यह गांव रहेगा.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव जाति के आधार पर नहीं हो रहा है. उन्होंने पिछले पांच सालों में केंद्र सरकार द्वारा किये गए कामों को गिनाया. मंगलवार को गाजीपुर के विधानसभा सैदपुर के गांव शादी भादी, गजाधरपुर एवं विधान सभा जखनिया के गांव सुरहूरपुर, जखनिया,मनिहारी, खंडवा, यीशुपुर, सरा गोकुल, शादियाबाद में भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता नीरज सिंह जी ने चौपाल को संबोधित किया एवं जनसंपर्क किया.

भाजपा नेता नीरज सिंह जी ने सभी सम्मानित ग्राम वासियों से माननीय मनोज सिन्हा जी के समर्थन में वोट मांगे साथ ही सरकार की उपलब्धियों को बताया. इस अवसर पर उनके साथ जंगीपुर विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी रमेश सिंह पप्पू, बिट्टू सिंह, सुनील सिंह, सांसद प्रतिनिधि रवींद्र नाथ तिवारी, अनिल कुमार सिंह, भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर उपाध्यक्ष आनंद द्विवेदी, राष्ट्रीय कवि सौरभ श्रीवास्तव, पूर्व पार्षद इंदिरा नगर राम मोहन अग्रवाल, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह समेत तमाम लोग मौजूद रहे.