हांगकांग के प्रवासी भारत-पाक विश्व कप मैच में जीत के जश्न के लिए जुटे

180
Hariom Kumar

Hariom Kumar 

हाॅन्गकाॅन्गः 16 जून 2019 विश्व कप मैच में पाक पर भारत की जीत के जश्न के लिए कमर कसते हुए, हांगकांग में रहने वाले प्रवासी भारतीय, इंडियन टीम के समर्थन में एकत्रित हुए है।

मातृभूमि के प्रति अपने प्रेम को व्यक्त करते हुए, हजारों एनआरआई भारत और पाकिस्तान के कट्टर प्रतिद्वंद्वी मैच को तिरंगे हाथ में लिये देख रहे हैं और वे सभी जीत के जश्न की पूरी तैयारी में हैं।

भाजपा के ओवरसीज प्रेजीडेंट, सोहन गोयनका ने इस अवसर पर कहा कि भारत हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ जीतता रहा है, इस बार भी भारत विश्व कप में पाकिस्तान को बहुत करारी शिकस्त देगा ठीक उसी प्रकार जिस तरह पीएम मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले के जवाब में पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को नेस्तोनाबूद किया था।

Janmanch news

भाजपा के ओवरसीज, वाइस प्रेजीडेंट, राजू सबनानी ने कहा कि, पाकिस्तान को एक बार फिर से पटखनी देते हुए, भारत 400 से अधिक अंकों के साथ पाकिस्तानियों पर एक व्यापक जीत दर्ज करेगा।

इतिहास में कई बार पहले भी भारत ने अपनी ताकत और जीत का लोहा मनवाया है। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच में हमेशा पाकिस्तान को बुरी तरह से हराया है। प्रतिद्वंद्विता में हाल के परिणाम भी भारत की ओर इशारा करते हैं; उन्होंने पिछले पांच वर्षों में पाकिस्तान के खिलाफ पिछले सात मैचों में से छह मैच जीते हैं।