गया में भीषण हादसा, हाइवा-इनोवा की टक्कर सात ग्रामीण डॉक्टरों की मौत - janmanchnews.com गया में भीषण हादसा, हाइवा-इनोवा की टक्कर सात ग्रामीण डॉक्टरों की मौत - janmanchnews.com
accident

गया में भीषण हादसा, हाइवा-इनोवा की टक्कर सात ग्रामीण डॉक्टरों की मौत

89

डोभी (गया): गया जिले में डोभी-चतरा मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की शाम एक हाइवा व इनोवा की टक्कर में सात ग्रामीण चिकित्सकों की मौत हो गयी. घटना के बाद हाइवा का ड्राइवर मौके से भाग निकला.मरनेवालों में जहानाबाद, अरवल, औरंगाबाद व गया जिले के युवक हैं, जो पेशे से ग्रामीण चिकित्सक थे.

एसएसपी आदित्य कुमार ने मृतकों की सूची उपलब्ध कराते हुए बताया कि हादसे में इनोवा के चालक जहानाबाद जिले के बभना गांव के अभिनंदन कुमार (20), अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के कुबड़ी गांव के शशिकांत कुमार (18), औरंगाबाद जिले के कोसमा थाना क्षेत्र के काजी गांव के रहनेवाले धीरज शर्मा, गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बौरिया नवाडीह गांव के रहनेवाले डॉ संदीप यादव उर्फ संदीप प्रभाकर (25), गुरारू बाजार के रहनेवाले पंकज कुमार (22), गुरारू थाना क्षेत्र के बरोरह गांव के संदीप यादव (20) और गुरारू थाना क्षेत्र के कजरैला गांव के रहनेवाले रामचंद्र यादव (36) ने जान गंवायी है.

जानकारी के अनुसार, इनोवा में सवार सभी सातों लोग झारखंड के जोरी थाना इलाके से गया की ओर आ रहे थे. डोभी के कंजियार मोड़ के पास एक हाइवा ने उनके वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में छह लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

एक युवक को गंभीर हालत में डोभी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, पर इलाज के दौरान ही उसकी भी मौत हो गयी. इनोवा में सवार सभी युवक ग्रामीण चिकित्सक थे और अक्सर झारखंड पिकनिक मनाने जाते थे.

मरनेवालों की सूची

  • अभिनंदन कुमार (20), जहानाबाद
  • शशिकांत कुमार (18), अरवल
  • धीरज शर्मा, औरंगाबाद
  • डॉ संदीप यादव (25), गया
  • पंकज कुमार (22), गया
  • संदीप यादव (20), गया
  • रामचंद्र यादव (36), गया



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *