Sexiest asian men in the world 2019

2019 और मौजूदा दशक के सेक्सिएस्ट एशियन मैन बने ऋतिक रोशन, शाहिद दूसरे और टाइगर चौथे नंबर पर

141

दुनिया भर में 50 सेक्सिएस्ट एशियन मैन की सूची में ऋतिक रोशन टॉप पर रहे हैं। 2019 और मौजूदा दशक की दोनों सूचियों में ऋतिक ने पहला मुकाम हासिल किया है। जबकि शाहिद कपूर 2019 की सूची में दूसरे रहे और टाईगर ने पहली बार इस सूची में चौथी पोजीशन बनाई है।

50 SEXIEST ASIAN MEN IN THE WORLD 2019 TOP 6
1. Hrithik Roshan
2. Shahid Kapoor
3. Vivian Dsena
4. Tiger Shroff
5. Zayn Malik
6. Harshad Chopda

SEXIEST ASIAN MEN OF THE DECADE TOP 6
1. Hrithik Roshan
2. Zayn Malik
3. Ali Zafar
4. Vivian Dsena
5. Salman Khan
6. Shahid Kapoor

ऋतिक इसलिए बने सबके फेवरिट : ऋतिक के बारे में लिखते हुए असजद ने बताया कि वे सेक्सिएस्ट एशियन मैन के लिए सबसे ज्यादा वोट पाने वाले स्टार बन गए हैं। वहीं 2019 में उनकी दो फिल्मों सुपर 30 और वॉर ने उनका चार्म बनाए रखा। ऑल राउंडर टैलेंटेड स्टार, सकारात्मकता, आंतरिक शक्ति और सेहत को बढ़ावा देने वाले ऋतिक को मौजूदा दशक का भी सबसे सेक्सी एशियन मैन चुना गया है।

टॉप 10 सेक्सिएस्ट एशियन मैन 2019 की लिस्ट दशक के टॉप 10 सेक्सिएस्ट एशियन मैन
ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन
शाहिद कपूर जायन मलिक
विवियन डिसेना अली जफर
टाइगर श्रॉफ विवियन डिसेना
जायन मलिक सलमान खान
हर्षद चोपड़ा शाहिद कपूर
बिलाल अशरफ विराट कोहली
मोहसिन खान रणबीर कपूर
विराट कोहली रणवीर सिंह
प्रभास प्रभास

इस तरह बनती है लिस्ट : यूके बेस्ड ईस्टर्न आई न्यूजपेपर द्वारा तैयार की जाने वाली इस लिस्ट का आधार दुनिया भर के फैन्स द्वारा किए गए वोट्स, सकारात्मक असर, मीडिया का अटैंशन ही आधार बनता है। पेपर के एंटरटेनमेंट एडिटर असजद नाजिर ने भी अपने ट्विटर पर इन दोनों सूचियों के शीर्ष 6 नामों की घोषणा की है।

ये स्टार्स भी हैं टॉप 50 में शामिल : सेक्सिएस्ट एशियन मैन के 16वें एडिशन में इन स्टार्स के अलावा पाकिस्तानी एक्टर बिलाल अशरफ को सातवीं पोजीशन मिली है। 50 लोगों की पूरी सूची 6 दिसंबर को रिलीज की जाएगी, जबकि 50 सेक्सिएस्ट वीमन की लिस्ट 13 दिसंबर को रिवील होगी।