BREAKING NEWS
Search
htc wildfire r70

HTC Wildfire R70 भारत में लॉन्च, 4000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा से है लैस

120

New Delhi: ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने भारतीय मार्केट में एक मिड-रेंज हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। HTC Wildfire R70 को दो कलर वेरिएंट यानी ऑरोरा ब्लू और नाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसे जल्द ही सेल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत की जानकारी भी फिलहाल नहीं दी गई है। इस फोन को HTC Wildfire X स्मार्टफोन का सक्सेसर कहा जा रहा है।

HTC Wildfire R70 के फीचर्स: इसमें 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी20 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसके अलावा 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह फोन हाइब्रिड ड्यूल-सिम फंक्शन के साथ आता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.7 है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर जिसका f/2.4 है। वहीं, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर जिसका अपर्चर f/2.4 है। यह कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है। वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, Bluetooth और GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

HTC एक 5G स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। कंपनी के CEO Yves Maitre ने कहा है कि कंपनी 5G फोन पर काम कर रही है। इस फोन को इस वर्ष लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए HTC US वायरलेस ऑपरेटर Sprint के साथ मिलकर काम कर रही है।