BREAKING NEWS
Search
Huawei P40 lite E

Huawei P40 Lite E पंच-होल डिस्प्ले के बजट सेगमेंट में हुआ लॉन्च

209

New Delhi: Huawei ने हाल ही P सीरीज के तहत Huawei P40 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं 26 मार्च को कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Huawei P40 और Huawei P40 Pro को भी लॉन्च करने वाली है। नए स्मार्टफोन की चर्चाओं के बीच कंपनी ने अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Huawei P40 Lite E लॉन्च कर दिया है। वैसे इस स्मार्टफोन को फिलहाल पोलैंड में लॉन्च किया गया है और यह वहां की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इस बजट रेंज स्मार्टफोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप समेम पंच-होल डिस्प्ले जैसे खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी।

Huawei P40 Lite E को पोलैंड मार्केट में PLN 699 यानि लगभग 13,300 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसे ब्लू और ब्लैक दो कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है और प्री-बुकिंग के साथ Huawei Band 4 fitness band फ्री दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन कंपनी के Huawei Y7p का ही रिब्रांडेड वर्जन है।

Huawei P40 Lite E के स्पेसिफिकेशन्स

Huawei P40 Lite E में 6.39 इंच का पंच-होल फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,560 x 720 पिक्सल है। इसमें 90 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है। फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यूजर्स इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह फोन कंपनी के Kirin 710F प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Huawei P40 Lite E में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।