BREAKING NEWS
Search
सिर

खेत में दफनाया हुआ बच्चे का कटा सिर कुत्तों ने खोद निकाला, क्षेत्र में सनसनी

503
Share this news...

धनिया के खेत में किसी 12 वर्षीय बच्चे का सर दफनाया गया था, अब पुलिस धड़ की खोज में लगी…

Aslam Ali

असलम अली

मिर्जापुर: घर के पास वाले धनिया के खेत में कुछ कुत्ते पैर से जमीन खोद रहे थे। खेत के मालिक ने कुत्तों के भगाया तो जमीन में जो देखा उसके बाद उनके होश उड़ गए। जमीन में एक बच्चे का कटा हुआ सिर था।

यह घटना है मिर्जापुर जिले के नान्हूपुर गांव की। मंगलवार सुबह इस खबर के फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। खेत के पास आप पास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिए डीएनए टेस्ट कराने की बात कही है। पुलिस धड़ की तलाश करने में जुट गई है। बच्चे की उम्र 12 साल के करीब बताई जा रही है।

क्षेत्राधिकारी सदर ने कहा की मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। नान्हूपुर निवासी कृष्ण कुमार दुबे कच्चे मकान के बगल में पक्का घर बनाने के लिए नींव खुदवा रहे थे। इस स्थान के बगल में खेत में धनिया बोई गई है।

मंगलवार की सुबह सात बजे उनकी पत्नी चंद्रिका देवी ने देखा की धनिया वाले खेत को कुछ कुत्ते पैर से जमीन खोद रहे थे। यह देख वह वहां पहुंची और कुत्तों को भगाया। उनकी नजर जमीन पर गई तो वहां किसी बच्चे के सिर का कुछ हिस्सा दिखा।

वह चीखने लगी और पति को बुलाने लगी। पत्नी की चीख सुन खेत की ओर पति दौड़ पड़ा। पत्नी के इशारे पर जब उसने  जमीन की खोदाई की तो एक बच्चे का कटा हुआ सिर मिला। इसकी जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Share this news...