BREAKING NEWS
Search
गोली

युवक का नंबर पत्नी के मोबाईल के कॉल लॉग में देख पति नें मारी गोली

517

पेट में लगी गोली से पत्नी गंभीर, देवर नें बीएचयू ट्रामा सेण्टर में कराया एडमिट…

Aslam Ali

असलम अली

मिर्जापुर: शहर कोतवाली क्षेत्र के मिशन कंपाऊंड मोहल्ले में बुधवार की दोपहर में आपसी विवाद के बाद पति ने तमंचे से पत्नी को गोली मार दी। दाहिनी ओर पेट के बगल में गोली लगने के बाद पति फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर बचाव के लिए दौड़े ससुर भी गिरकर घायल हो गया। देवर ने घायल भाभी को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर महिला को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।कटरा कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ रोड निवासी राजेश श्रीवास्तव की पुत्री 27 वर्षीया स्वाति श्रीवास्तव की शादी शहर कोतवाली क्षेत्र के मिशन कंपाऊंड निवासी पुखराज श्रीवास्तव के पुत्र विवेक श्रीवास्तव से हुई है। विवेक श्रीवास्तव वाराणसी में रोडवेज कैंटीन में काम करता है। उसकी पत्नी अपने पुत्र कार्तिक और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिर्जापुर में रहती है।

परिजनों का कहना है कि दो दिन से पति-पत्नी का विवाद चल रहा था। आरोप है कि बुधवार दिन पति ने तमंचे से स्वाति के पेट में दाहिनी ओर गोली मार दी। इस बाबत उसके पुत्र कार्तिक ने बताया कि उसके दादा पुखराज से आलोक नाम के किसी युवक ने पैसे लिये थे। उसकी मम्मी ने इस सिलसिले में मोबाइल फोन से उसे कॉल किया था। मोबाइल फोन में आलोक का नाम देखकर पापा ने मम्मी से झगड़ा किया और उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर दादा दौड़कर पहुंचे। इस दौरान वह भी गिरकर घायल हो गए।

गोली से घायल स्वाति को देवर पीयूष श्रीवास्तव ने उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी। घटना के बाद पति तमंचा लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी है। शहर कोतवाल रमेश यादव का कहना है कि आरोपी जल्द ही गिरफ़तार कर लिया जाएगा।