woman out her house

हैवान पति ने मासूम बच्चों समेत पत्नी को मार पीट कर निकाला घर से बाहर

213
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। अग्नि के 7 फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाला पति ही जब हैवान बन जाये तो जिंदगी दूभर हो जाती है। ऐसा ही एक वाक्या श्रावस्ती जिले के इकौना थाना छेत्र से आया है।

अपनी ही पत्नी और 5 मासूम बच्चों को मार पीट कर घर से बाहर निकाल दिया। पति आये दिन पत्नी के साथ मासूमों पर भी जुल्म करता है। पति का दूसरे महिला से अवैध संबंध है जिसके चलते पति अपने ही परिवार पर लगातार जुल्म ढाता रहता है, हद तब हो गई जब पत्नी और बच्चों को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़ित पत्नी अपने मासूम बच्चों के साथ इकौना थाने पर पहुँची। महिला ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि पुलिस ने महिला की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पूरा मामला इकौना थाना क्षेत्र के पटखौली कलां गांव का है जहां कांति देवी नाम की महिला अपने 5 बच्चों के साथ रहती थी, पीड़ित महिला कांति देवी ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसका पति आए दिन उसके साथ और बच्चो के साथ मारपीट करता है।

पत्नी ने बताया कि पति का दूसरे महिला से अवैध संबंध चल रहा है, हद जब हो गई जब सोमवार को उसके पति ने पहले उसके और बच्चो के साथ मारपीट की उसके बाद उन्हें व पांच बच्चों को घर से निकाल दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला की माता पिता की भी मौत हो चुकी है ऐसे पीड़ित महिला अपने 5 बच्चों के साथ सड़क पर आ गई है।