kalpana tiwari

मुझे मेरी राज्य सरकार पर पूरा विश्वास है- कल्पना तिवारी

447

लखनऊ। बीते दिनों लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर सियासत तेज हो चुकी है। इस मामले को लेकर रविवार दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला था। इस मामले को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था कि विवेक तिवारी तो हिन्दू थे। उसे क्यों मारा गया।

वहीं CM अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर मृतक की पत्नी ने आपत्ति जताई थी। मृतक की पत्नी ने ट्वीट को लेकर कहा था कि इसे धर्म से ना जोड़ा जाए। इस मामले को लेकर मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने सोमवार को लखनऊ में CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

CM से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री जो भी मैं कहना चाहती थी, उसे सुना और पूरा आश्वासन भी दिया। मैंने पहले भी कहा था कि मुझे मेरी राज्य सरकार पर पूरा विश्वास है और आज मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद वह विश्वास और मजबूत हो गया।”

साथ ही मृतक विवेक तिवारी की पत्नी ने कहा कि ” मैं चाहती थी कि मुख्यमंत्री से मिलकर अपने मांगें उनके सामने रखूं। मेरी ये इच्छा पूरी हो गई। मेरे पति को जो निर्मम हत्या हुई है, हत्यारों को कठोर से कठोर सजा मिले, ये मांग पूरी हो गई। मेरी नौकरी, रहने की समस्या, बेटियों की पढ़ाई की मांग भी पूरी हुई। मेरी सास और बच्चों की भविष्य की चिंता। ये सभी बात मैंने उठाई और मुख्यमंत्री जी ने मेरी सभी मांगों को मान लिया। उन्होंने कहा कि परिवार को फिर से खड़ा करने में सरकार पूरी मदद करेगी। मैं उनकी बातों से सहमत और संतुष्ट हूं।”