Congress

जिले में हुई प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अहम बैठक, चुनाव को लेकर दिए गये मुख्य निर्देश

79
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर- रविवार को प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष रिहाना रियाज चिश्ती, राजस्थान प्रभारी व AIMC  महासचिव श्रीमती नीतू वर्मा सोइन के निर्देशानुसार नवनियुक्त राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर श्रीमती रंजीता मेहता के मुख्य आथित्य में धौलपुर जिला महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न हुई.

भरतपुर प्रभारी श्रीमती तारा बेनीवाल ने विशिष्ठ अतिथि के रूप में शिरकत की. बैठक में श्रीमती मेहता मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में जिले की महिला पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव में बेहतर कार्य करने और जिले की 4 में से 3 सीट पर जीत में भागीदारी निभाने पर बधाई दी.

मिशन 2019 में  देश मे केंद्र में जो माहौल मोदी नेतृत्व की सरकार में बन रहा है, उससे मुक्ति के साथ राहुलगांधी के नेतृत्व की सरकार बंनाने के लिए लोकसभा में भी कांग्रेस की जीत के लिए संघटित होकर कार्य करने की अपील की. विशिष्ठ अतिथि श्रीमती तारा बेनीवाल ने धौलपुर की टीम को बधाई दी.

लोकसभा चुनाव में बूथ पर महिलाओं की मजबूत टीम बंनाने की जरूरत बताई जिलाध्यक्ष लीना शर्मा ने प्रारम्भ में अतिथियों का स्वागत किया और जिले की रिपोर्ट दी. जिसमें नीलोफर, रिंकी, पिंकी, पूजा इन्द्रिरा, कुसुम दीपमाला, विमलेश त्‍यागी, हरदीप कौर, मीना दीक्षा, साधना आदि पदाधिकारी मौजूद रही.