BREAKING NEWS
Search
ठग

प्रधानमंत्री का पीए बताकर ठग नें महिला को लगाया पच्चीस हजार का चूना

835
Share this news...

दिल्ली और कानपुर के एसबीआई खातों में महिला से पैसे कराये डिपॉजिट…

Yuvraj SIngh

युवराज सिंह

 

 

 

 

 

प्रतापगढ: खुद को प्रधानमंत्री का वैयक्तिक सहायक (पीए) बताकर एक महिला को पच्चीस हजार का चूना लगानें का मामला प्रकाश में आया है। ठग नें पहले आवास योजना के नाम पर लाखों देने का लालच दिया, इसके पहले महिला से अपने खाते में पच्चीस हजार रुपये जमा करा लिए। ठगी का पता चलने पर महिला ने पुलिस से गुहार लगाई।

महेशगंज थाना क्षेत्र के कोहरता गुजवर के नन्हेलाल की पत्नी मेड़हिन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो दिन पहले उसके मोबाइल पर अन्जान नम्बर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारे नाम चार लाख बीस हजार रुपये अंत्योदय आवास के लिए स्वीकृत हुए हैं। लेकिन उसके लिए पहले 25 हजार रुपये देने होंगे। शातिर ने अपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पीए बताया और अपने साथी को गवर्नर बताकर मेड़हिन से बात कराई।

चार लाख के लालच में आकर मेड़हिन ने भारतीय स्टेट बैंक के अपने खाते से ठगों के बताए गए खाता नम्बरों पर दो बार में 25 हजार रुपये जमा कर दिए। दूसरे दिन फोन आया कि 27 हजार रुपये और भेजो तब पैसा मिलेगा। शक होने पर मेड़हिन ग्राम प्रधान शकील के पास गई। प्रधान उसे लेकर बैंक पहुंचे तो पता चला कि जिन खातों में पैसा डाला गया है उसमें एक खाता दिल्ली का और दूसरा कानपुर के पास का है।

फिलहाल महिला से तहरीर लेकर पुलिस ठगी की इस घटना की तहकीकात में लगी है।

Share this news...