namo

हांगकांग में भी ‘नमो अगेन’ के समर्थन में विशाल रैली का हुआ आयोजन

178
Hariom Kumar

हरिओम कुमार की रिपोर्ट-

नई दिल्ली- भाजपा के प्रवासी अध्यक्ष सोहन गोयनका ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में हांगकांग में एक विशाल रैली का आयोजन किया। न सिर्फ एनआरआई, यहां तक ​​कि चीनी नागरिक भी PM मोदी के समर्थन में ‘मैं भी चैकीदार’ की टोपी और ‘नमो अगेन’ पहने नजर आये. भाजपा के प्रवासी उपाअध्यक्ष राजू सबनानी और टीम के सदस्यों, कुलदीप बुट्टर, रमाकांत अगरवाल, रमेश मालदार और आशु भार्गव ने भी रैली में अपना समर्थन दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 1500 से अधिक ,एनआरआई और चीनी नागरिक जो वोट भी नहीं कर सकते वे भी नमो अगेन के समर्थन मे भारी संख्या में इस रैली में शामिल हुए. PM मोदी से प्रभावित होकर राजू सबनानी, भाजपा के प्रवासी उपाअध्यक्ष ने अपने रेस्तरां का नाम भी नमो रखा है. उन्होंने समर्थकों को नमो भोजन भी परोसा.

सोहन गोयनका, ओएफबीजेपी होंकोंग और चीन के अध्यक्ष ने नमो सरकार की सभी नीतियों और उपलब्धियों की सराहना की और कहा कि मोदी जी भारत के सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रचारक और महत्व विकासात्मक योजनाओं के निष्पादक हैं और भारत उनके नेतृत्व में निरंतर विकास की अपनी यात्रा जारी रखेगा.

उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना:आयुष्मान भारत‘ को कुशलतापूर्वक लॉन्च और निष्पादित किया। उनकी लीडरशिप में देश की रक्षा को एक नया सुदृढीकर मिला है. देश के हर गांव तक बिजली पहुंची है. हम जमीनी, समुद्री और हवा में भी परमाणु शक्ति से लैस हैं। GST कार्यान्वयन ने व्यापार करने में आसानी और पारदर्शिता का मार्ग प्रशस्त किया है.

मोदी सरकार की कई उपलब्धियां हैं इसलि, न सिर्फ भारतीय बल्कि ,नआरआई और अन्य देशवासी भी नरेंद्र मोदी के समर्थन के लिए आ रहे हैं. राजू सबनानी ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन के उपाअध्यक्ष ने कहा कि PM मोदी द्वारा की गयी मेक इन इंडिया पहल ने देश के आर्थिक विकास को बड़ी गति प्रदान की है, परिमाणस्वरूप कई देशों ने फडीआई और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए संबंधित राज्य सरकारों और केंद्र सरकार के साथ समझौते किया हैं.

साथ ही डिजिटल इंडिया जैसी पहल ने भविष्य का मार्ग प्रशस्त किया और लाखों नागरिकों को मुख्यधारा की अर्थव्यवस्था में लाया है. हम एनआरआई समर्थकों की सराहना करते हैं और उनके बिना शर्त समर्थन के लिए आभार प्रकट करते हैं.