Patna Police

पटना में कल इन रास्तों से नहीं जा सकेंगे आप, कई ट्रैफिक रूट में किये गये है बदलाव

407

पटना। रविवार को पटना में कांग्रेस पार्टी की जन आकांक्षा रैली होने वाली है। जिसकों लेकर कांग्रेस ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। वहीं इस रैली को देखते हुए ट्रैफिक रूट में कई बदलाव किये गये है।

दरअसल, रैली के दिन रविवार को सुबह छह बजे से शाम के रैली समाप्त होने तक डाकबंगला चाैराहे से गांधी मैदान तक प्रशासनिक व पासधारक वाहनाें को छोड़कर और किसी भी तरह की गाड़ियां नहीं चलेगी।

आपको बताते चले कि इस रैली को लेकर लोगों का आगमन देखते हुए शनिवार को ही प्रशासन द्वारा ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ रामगुलाम चौक से जेपी गोलंबर तक वाहनों के परिचालन पर पूरी तरह बंद रहेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक इस रैली को देखते हुए एक दिन पहले ही शनिवार दोपहर दो बजे से ट्रैफिक जवान व पुलिस अधिकारी अपनी ड्यूटी में लग जायेंगे। छह बजे से शाम रैली समाप्त होने तक दो पालियों में ट्रैफिक जवानों, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया जाएगा।

वहीं जानकारी के अनुसार इन दोनों पालियों में 642 जवान व 182 अधिकारी शामिल रहेंगे। इसके आलावा इस रैली में भारी संख्या में वाहन आएंगे, वहीं इसके पार्किंग को लेकर वेटनरी कॉलेज से जीरोमाइल तक कुल 17 पार्किंग स्थल बनाया गया है।