BREAKING NEWS
Search
Gun put up

दस से पंद्रह की संख्या में लुटेरों ने हथियार के नोक पर सरसों की फसल लूट ली

214
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एलौथ गांव में अपराधियों ने हथियार के बल पर दस कठ्ठा में लगी सरसों की फसल को लूट लिया। जब इसका विरोध किया तो जमीन मालिक को लूटेरों ने गोली मारने की धमकी दी।

एलौथ गाँव निवासी मकेश्वर पासवान ने मुसरीघरारी थाना में आज एक लिखित आवेदन देते हुए कहा है कि एलौथ गांव निवासी डॉ. नसीम शाद का खेत था। जिसे वह बटाई के तौर पर उनसे खेत लेकर इसमें सरसो की फसल बुआई की थी।

उसने बताया कि दस कट्ठे में लगी हुई सरसों की फसल पूरी तरह तैयार होकर कटने की स्थिति में है। मैं अपने खेत पर फसल देखने गया था। तभी अचानक लगभग दस से पन्द्रह लूटेरों ने खेत पर पहुंचकर पिस्तौल के बल पर पूरी फसल लूट लिया।

साथ ही मकेश्वर पासवान ने प्राथमिकी में इस बात का भी आरोप लगाया है कि जब मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया तो मुझ पर जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए जेब से पांच सौ रुपये छीन लिया। और उसके बाद आरोपियों ने मकेश्वर पासवान को कहा कि यहां से भागो, नहीं तो गोली मार देंगे।

जिसके बाद वह डर से अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला। इस मामले में मकेश्वर पासवान द्वारा दर्ज करायी गयी। प्राथमिकी में 15 लोगों को नामजद किया है। मुसरीघरारी थाना पुलिस इस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।