BREAKING NEWS
Search
Murder plan

लड़की के प्यार में दो आशिक की आपस में झड़प, एक की मौत, लड़की फरार

449

अहमदाबाद। एक लव ट्राएंगल का नया मामला सामने आया है। लड़की के प्यार में दो दोस्त की आपस में ही झड़प हो गई। मामला इतना घातक हो गया कि दो दोस्त आपस में ही भीड़ गये। उस दौरान एक की मौत हो गई। 

मामला अहमदाबाद के बापू नगर स्थित सोनेरिया ब्लॉक का है। दरअसल, कांस्टेबल उमेश खांडे और रविंद्र अच्छे मित्र थे। दोनों का रविंद्र की बहन की ननद से नाजायज संबंध थे। घटना के दिन दोनों अपने और साथी के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान दोनों उस महिला को लेकर चर्चा करने लगे। फिर उस दौरान मामला उग्र हो गया।

चर्चा के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दुसरे के उपर हथियार से हमला कर दिया। उस दौरान कांस्टेबल उमेश को ज्यादा चोटें आई। घटना के बाद उमेश को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने अपना दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मामले में मृतक के भाई घनश्याम ने FIR दर्ज कराई है। जिसमें रविंद्र के साथ ही उसके तीन साथियों पर मामला दर्ज किया गया है, जो घटना के दौरान मौके पर मौजूद थे।

वहीं मृतक के भाई घनश्याम ने यह आरोप लगाया है कि मौके पर मौजूद रविंद्र के दोस्तों ने भी साथ दिया था। फिलहाल, पुलिस ने सभी साथियों को गिरफ्तार कर जांच कर रही है।