BREAKING NEWS
Search
jaya bachchan on priyanka reddy rape case

तेलंगाना दुष्कर्म: राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा- दोषियों की जनता के बीच लिंचिंग होनी चाहिए

370

New Delhi: तेलंगाना में महिला वेटरनरी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के मामले पर सोमवार को राज्यसभा में चर्चा जारी है। समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने कहा- मुझे लगता है यही समय है जब लोग सरकार से एक स्पष्ट जवाब चाहते हैं। सरकार को बताना चाहिए कि निर्भया और कठुआ दुष्कर्म मामले में अब तक क्या हुआ? मामले में सुरक्षा से जुड़े लोगों को जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के दोषियों की जनता के बीच लिंचिंग होनी चाहिए।

हर तबके को साथ खड़ा होना होगा: गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राज्य सरकार को दोषियों से सख्ती से निपटना चाहिए। उन्होंने कहा कि केवल कानून बनाने से समस्या हल नहीं होगी। ऐसे मामले में हर तबके को खड़ा होना होगा। भाजपा की तरफ से प्रभात झा और आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने राज्यसभा में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर चर्चा की मांग की थी।  तेलुगुदेशम पार्टी (तेदेपा) ने आंध्र प्रदेश में नेताओं और दलितों के उत्पीड़न पर चर्चा का प्रस्ताव दिया। वहीं सीपीआई ने नियम 267 के तहत प्याज और दाल की कीमतों में बढ़ोतरी पर कार्यवाही स्थगित करने की मांग की।

लोकसभा में भी तेलंगाना दुष्कर्म पर चर्चा

लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस, शिवसेना और कांग्रेस ने तेलंगाना दुष्कर्म मामले पर चर्चा के लिए स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है। बताया गया है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर सदन में प्रदर्शन करेगी। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने अरुणाचल प्रदेश में चीनी सेनाओं की घुसपैठ के मुद्दे पर चर्चा की मांग की है। भाजपा नेता उदय प्रताप सिंह ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस देकर कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर दिए बयान पर चर्चा के लिए कहा है।

क्या कहा था अधीर रंजन चौधरी ने? 
लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को नागरिकता संशोधन बिल को लेकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह खुद घुसपैठिए हैं। इनका घर गुजरात में है और ये लोग दिल्ली आ गए। चौधरी ने कहा कि हिंदुस्तान सबके लिए है, ये क्या किसी की जागीर है?