jantantrik vikash Party

बक्सर में जनतांत्रिक विकास पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन

254

शाहाबाद को तरक्की के रास्ते पर लाना ही है लक्ष्य: अनिल कुमार…

बक्सर। सोमवार को बक्सर में जनतांत्रिक विकास पार्टी के जिला कार्यालय का शुभारंभ किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार द्वारा बसाव मठिया, ज्योति लाईब्रेरी के पास, ज्योति चौक, बक्सर में कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर बक्सर लोकसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी आयोजित की गई।

उद्घाटन के पश्चात बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि शाहाबाद के जनता की पार्टी तक सुलभ पहुंच सुनिश्चित करने के उद्देश्य से बक्सर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। क्षेत्र की जनता किसी भी समय अपने समस्याओं को लेकर पार्टी कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं। पार्टी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता दिन रात क्षेत्र की जनता की सेवा में सक्रिय हैं। बैठक में चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

अपने संबोधन में अनिल कुमार ने कहा कि पिछले वर्षों में चुने गए जनप्रतिनिधियों ने बक्सर का बेड़ा गर्क कर दिया है। क्षेत्र में विकास के नाम पर सिर्फ जनता के साथ छल किया गया है। क्षेत्र में शिक्षा और स्वास्थ्य की हालत बद से बदतर हो गई है। रोजगार की तमाम संभावनाएं धूमिल हो गई हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार द्वारा बक्सर को पूरी तरह से उपेक्षित रखा गया है। उनके द्वारा बक्सर के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया गया है। साथ ही वर्तमान सांसद सिर्फ नाम के सांसद हैं तथा उन्हें क्षेत्र की कोई चिंता ही नहीं है। इन वर्षों में बक्सर को उद्योग-धंधों से जोड़ने का कोई प्रयास नहीं किया गया।

Jantantarik Party

Janmanchnews.com

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जनतांत्रिक विकास पार्टी क्षेत्र की जनता की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर सक्रिय है। क्षेत्र का चहुंमुखी विकास ही पार्टी की प्राथमिकता है।

उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मंडल, युवा प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव, प्रदेश अध्यक्ष तकनीकी प्रकोष्ठ ई.रवि प्रकाश, प्रदेश उपाध्यक्ष जगनारायन सिंह, प्रदेश महासचिव चक्रवर्ती चौधरी, नचाप पंचायत मुखिया वीर सिंह, योगिया पंचायत पूर्व मुखिया संजय मिश्रा, श्याम बिहारी सिंह, पूर्व मुखिया अखिलेश सिंह, रामगढ़ जिला पार्षद रीना देवी, किरण देवी, ब्रह्मपुर प्रमुख फादर चौधरी, दिनारा प्रमुख मनोज उजाला, महिला जिला अध्यक्ष कुशावती चौधरी, अशोक कुमार पूर्व मुखिया चौसा समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।