BREAKING NEWS
Search
Kamalnath OSD

आयकर विभाग के छापेमारी में कमलनाथ के OSD के यहां से बरामद हुए कई बड़ी कीमती चीजें

450
Share this news...

भोपाल- इन दिनों आयकर विभाग के द्वारा देश के कई राज्यों में छापेमारी अभियान जारी है. इसी कड़ी में आयकर विभाग ने MP के CM कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ समेत अश्विन शर्मा और प्रतीक जोशी के ठिकानों पर छापेमारी की है.

छापेमारी में भारी मात्रा में कैश, शराब व वन्यजीव ट्रॉफी समेत अन्य कीमती जीचें बरामद हुई हैं. दरअसल, बीते रविवार से ही इन ठिकानों पर आयकर विभाग के द्वारा छापेमारी जारी है.

आपको बताते चले कि इससे पहले रविवार को आयकर विभाग ने मशीन लाकर नोटों की गिनती किया. वहीं मंगलवार को भी आयकर विभाग द्वारा इन ठिकानों पर छपेमारी जारी है.

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने रविवार को अश्विन शर्मा और प्रतीक जोशी के भोपाल के प्लेटिनम प्लाजा स्थिति फ्लैट में छह मशीनें लगाकर नोटों की गिनती की थी. बरामद किये गये रुपयों को सोमवार को सीआरपीएफ जवान कड़ी सुरक्षा में बैंक में ले जाकर जमा कराया गया.

वहीं इसके आलावा छापेमारी में आयकर विभाग ने CM कमलनाथ के OSD प्रवीण कक्कड़ के करीबी अश्विन शर्मा के घर से काला हिरन, बाघ, हिरण और तेंदुए आदि की ट्रॉफी भी बरामद हुई हैं। इतना ही नहीं अतिसंरक्षित जीवों में शामिल चित्तीदार हिरण की भी एक ट्रॉफी बरामद की गई है.

Share this news...