दैनिक भास्कर अखबार समूह के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को पंगु बनाने जैसा है: भाई अरुण - janmanchnews.com दैनिक भास्कर अखबार समूह के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को पंगु बनाने जैसा है: भाई अरुण - janmanchnews.com
Bhai Arun RJD

दैनिक भास्कर अखबार समूह के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को पंगु बनाने जैसा है: भाई अरुण

116

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रवक्ता इकबाल अहमद युवा राजद नेता मनोज, यादव ने एक बयान में कहा की केंद्र की सरकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर प्रहार कर लोकतंत्र के ढांचे को चकनाचूर करना चाह रही है।

आज जिस प्रकार दैनिक भास्कर अखबार समूह के भोपाल, जयपुर एवं अहमदाबाद में सीबीआई के छापे जिस प्रकार पड़े हैं उससे लग रहा है कि केंद्र सरकार निष्पक्ष रूप से लिखने वाले अखबारों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई के तहत षड्यंत्र कर हंसाने की नियत से सीबीआई एवं ईडी के इस्तेमाल कर डराना चाह रहे हैं।

इधर दैनिक भास्कर अखबार के द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ समाचार को प्रमुखता से छापा जा रहा था, जिसके कारण उस अखबार का सरकारी विज्ञापन को बंद कर दिया गया।

उसके बाद सीबीआई के छापे से यह बात सिद्ध हो गया कि केंद्र की सरकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला कर उसे पंगु बनाना चाहिए और अपने अनुरूप सभी अखबारों को चलाना चाह रहे हैं राष्ट्रीय जनता दल इस घटना की घोर निंदा करता है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *