BREAKING NEWS
Search
indiscriminate firing on CSP operator

दरभंगा में बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी संचालक पर की अंधाधुंध फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

183
Share this news...

Patna: बेखौफ बदमाशों ने दरभंगा जिले मोरो थानाक्षेत्र के रामस्वरूप चौक से करीब 50 मीटर आगे बिसनपुर-अतरबेल मार्ग में सुनसान स्थान पर ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक को लूटने की कोशिश की। इस दौरान अपराधियों ने सीएसपी संचालक पर अंधाधुंध फायरिंग की। हालांकि, इसमें वह बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस की टीम ने बदमाशों की खोज शुरू की है। घटनास्थल के आसपास के इलाके के लोगों से जानकारी ली। हालांकि, इस दौरान कोई ठोस जानकारी पुलिस को हाथ नहीं लगी।

बताया गया है कि सीएसपी संचालक गोढ़वारा निवासी प्रेम साह का पुत्र जितेंद्र साह अपने काम के सिलसिले में स्कूटी से उक्त मार्ग से जा रहा था। इसी बीच अचानक जितेंद्र के पीछे लगे बाइक सवार बदमाशों ने बिसनपुर-अतरबेल मार्ग में उसे अकेला पाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों से खुद को घिरता देख जितेंद्र गाड़ी छोड़ भागने लगा। इस तरह से उसने न सिर्फ अपनी जान बचाई बल्कि पास रहे रुपयों को भी लूटने से बचा लिया। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शंभू प्रसाद सदल घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों से जानकारी ली। हालांकि, तबतक बदमाश भाग निकले थे।

इस बीच पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की ओर जानेवाली सड़क में लगे क्लोज सर्किट कैमरे के फुटेज को खंगाला और थानाध्यक्ष को गहन जांच का निर्देश दिया। इस सिलसिले में पीड़ित की ओर से स्थानीय थाना में दो बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि बदमाश रुपये लूटने की नीयत से सीएसपी संचालक के पीछे लगे थे। बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। समय रहते बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Share this news...